हॅसाकर लोट-पोट करने वाले Husband wife jokes in hindi


Husband wife jokes in hindi 


पति अपने नाराज़ पत्नी के पास रोज़ Call करता है। 😢
ससुर जी- जब तुम जानते हो कि वो वापस नहीं जायेगी तब भी रोज़ क्यों फ़ोन करते हो। 😡
पति- क्योंकि ये सुनके अच्छा लगता है, ससुर जी। 😂
----------------------------



पत्नी - अजी सुनते हो ऊपर से वो सामान उतार दो तो मेरी हाथ छोटी पड़ रही गई।
पति- ज़ुबान से Try करो आराम से हो जायेगा। 😂
इसके बाद पति ICU में है.....😂😂
----------------------------



Husband wife lockdown jokes

एक लाचार पति का दर्दनाक tweet
लॉकडाउन के वजह से मैं एक महीने से अपनी बीवी के साथ घर में फंसा हूँ।😂😂😂
----------------------------




जिधर जाओ चर्चे बीवी के ही है।
कोई बीवी को लाकर परे‌शान,😢
तो कोई लाने को परेशान हैं।😂😂
------------------------------




शास्त्रो के अनुसार ये माना गया है कि औरतो मे नौ देवियो का वास होता है।
लेकिन शादी के बाद कौन-सा ऐक्टव रहता है, ये पति के कर्मो पर निर्भर करता है।
------------------------------





Husband and wife jokes

आदमी अपने घर में सिर्फ दो ही वजहों से खुश रह सकता है-
पहली जब पत्नी न‌ई ‌ हो।
दूसरी जब नहीं हो।😂😂😂
----------------------------


पति अपने दोस्तों को अपनी पत्नी के लड़ाई के बारे में बता रहा था।
जब पत्नी ने सुना तो कहा अजी चलाये घर, मै आपके चोट पे मरहम लगा देती हूँ।
पति लेकिन मुझे तो कोई चोट न लगी है😢 , पत्नी तो अभी हम घर भी कहाँ पहुँचे है ।😂😂
------------------------------




लोग बेकार में बोलते है कि बीविया अपनी गलती नही मानती है। 😢
मेरी वाली तो दिन मे सौ बार यही कहती रहती है कि गलती हो गई, 'तुमसे शादी करके'😂😂
------------------------------



Husband and wife jokes in hindi

पति क्रिकेट मैच देख रहा था।
पत्नी(रोमांटिक मूड में बोली)- I LOVE YOU....
पति- अच्छा.... बोला कोई नयी बात बोलो।
पत्नी- मै माँ बनने वाली हूँ।
पति- Ooo और कोई नयी बात।
पत्नी (गुस्से में)- बच्चे के बाप तुम नही हो।😂😂
------------------------------

Husband wife jokes in hindi - [new adition]

क्रिसमस के रात मेरे पास संताक्लोज़ आया और कहा मांगी जो भी चाहये।
मैंने कहा कि मेरी बीवी मुझे बहुत लड़ती है, कोई नई बीवी दिला दो।😂😂
फिर संताक्लोज़ ने भी मुझे पिट दिया।😢
सुबह पता चला कि पत्नी ही संताक्लोज़ बनके आयी थी।😂😂😂
-------------------------------



भारत की बीवियाँ-
अपने पति को एक घंटे खरी-खोटी सुनाने के बाद कहती है कि मैंने तो इससे कुछ कहना ही छोड़ दिया है।😂😂
-----------------------------




हमारे यहाँ की पत्नियां बहुत ही  संस्कारों वाली होती हैं।
सबके सामने पति को aye gadhe.... Sun gadhe या oye gadhe  नही बोलती है।😂😂
सीधा A.G, SUNO G, OG बोलती है।😂😂😂
-----------------------------



Husband wife jokes- 

पति-डॉक्टर से सर मुझे बहुत अजीब बिमारी हो गयी है।
जब मेरी पत्नी मुझे कुछ बोलती है, तो मुझे कुछ सुनाई नही देता।
ये सुनके डॉक्टर बोला- तुम पर तो भगवान की असीम कृपा है।😂😂😂
-----------------------------




पति- तुम्हरे हांथों में तो जादु तुम इतनी अच्छी चटनी कैसे बना लेती हूँ ...
पत्नी- वो क्या है न जी! कुटते हुए आपके बारे में सोच लेती हूँ, कूटने में आसानी होती है।😂😂😂
----------------------------




पति (पत्नी से)-अगर मुझे लॉटरी लग गयी तो तुम क्या करोगी।
पत्नी (खुश होते हुए)- मैं उस में से आधा पैसा लेके हमेशा के लिए मायके चली जयुगी।
तब पति बोला ये 10 रूपये लो और जाओ मुझे 20 रुपये की लॉटरी मिला है।😂😂


दोस्तों आपको  ये Husband wife jokes in hindi कैसा लगा निचे कमेंट में बताएं | इसे दोस्तों के साथ शेयर करें || 


Comments

Popular posts from this blog

Majedar Hindi Chutkule download/ हिंदी चुटकुले डाउनलोड

WhatsApp Status in Hindi and English